ढूंढे
अवधि
दिनांक  से
दिनांक  का
पुरालेख
   
होम >> - निविदा - - देखें
 
भारतीय रिज़र्व बैंक, चंडीगढ़ के औषधालयों को ड्रग्स और दवाओं की आपूर्ति के लिए आपूर्तिकर्ताओं/ स्टॉकिस्टों / केमिस्टों का पैनल बनाना

भारतीय रिज़र्व बैंक चंडीगढ़ के सेक्टर-17, सेक्टर-30 और सेक्टर-44 में स्थित अपने तीन औषधालयों को दवाओं की आपूर्ति के लिए आपूर्तिकर्ताओं/स्टॉकिस्टों/ केमिस्टों (जिसे इसके बाद 'केमिस्ट' कहा गया है) का एक पैनल तैयार करना चाहता है। आशा की जाती है कि यह पैनल तीन वर्ष की अवधि के लिए रहेगा बशर्ते केमिस्ट संतोषजनक रूप से काम करते रहें।

वे केमिस्ट जो इस पैनल में अपने नाम शामिल करवाने में रुचि रखते हैं, पात्रता मानदंड पूरा करते हैं और 'पैनल के लिए अनुरोध' दस्तावेज़ में वर्णित नियम और शर्तों का पालन करने पर सहमत हैं, वे निर्धारित प्रोफार्मा में आवेदन कर सकते हैं। विस्तृत नियम और शर्तें तथा 'पैनल के लिए अनुरोध' दस्तावेज़ 10:00 बजे से 4:00 बजे तक किसी भी कार्य दिवस पर हमारे कार्यालय (केंद्रीय स्थापना अनुभाग) से प्राप्त किया जा सकता है अथवा बैंक की वेबसाइट www.rbi.org.in के निविदाएं खण्ड से भी डाउनलोड किया जा सकता है। निर्धारित प्रोफार्मा विधिवत भरकर आवश्यक संलग्नकों के साथ एक सीलबंद लिफाफे में, जिस पर 'चंडीगढ़ में भारतीय रिज़र्व बैंक के औषधालयों को दवाओं की आपूर्ति के लिए आपूर्तिकर्ताओं/स्टाकिस्टों/ केमिस्टों का पैनल बनाना' लिखा हो, बैंक में मई 11, 2015 को सांय 4.00 बजे तक अवश्य पहुंच जाना चाहिए।

बैंक कारण बताए बिना किसी भी आवेदन को स्वीकार करने या प्राप्त आवेदनों में से किसी एक, या सभी आवेदनों को अस्वीकार करने का अधिकार सुरक्षित रखता है।

क्षेत्रीय निदेशक

 
 
भारतीय रिज़र्व बैंक सभी अधिकार आरक्षित
आइई 5 और ऊपर के लिए 1024 x 768 रिजोल्यूशन में उत्कृष्ट अवलोकन