ढूंढे
अवधि
दिनांक  से
दिनांक  का
पुरालेख
   
होम >> - निविदा - - देखें
 
भारतीय रिज़र्व बैंक, नई दिल्ली के विभिन्न औषधालयों को औषधि/ दवाइयों की आपूर्ति हेतु आपूर्तिकर्ता/थोक व्यापारी/औषधि विक्रेताओं का पैनल बनाने की सूचना

भारतीय रिज़र्व बैंक, नई दिल्ली अपने विभिन्न औषधालयों के लिए औषधि/दवाइयों की आपूर्ति के संबंध में आपूर्तिकर्ता/थोक व्यापारी/औषधि विक्रेताओं (यहाँ पर इन्हें संक्षेप में औषधि विक्रेता कहा जाएगा) का एक पैनल तैयार करना चाहता है। आपूर्तिकर्ताओं के संतोषजनक कार्यनिष्पादन के आधार पर यह पैनल तीन वर्ष की अवधि के लिए लागू रहेगा।

  • अनुमानित वार्षिक खरीद 2,12,00,000 रुपये (दो करोड़ बारह लाख रुपये) की होगी ।

  • औषधि विक्रेता का पिछले तीन वर्षों का वार्षिक न्यूनतम कारोबार 1,06,00,000 रुपये (एक करोड छह लाख रुपए) का होना चाहिए ।

  • औषधि विक्रेता की दुकान/प्रतिष्ठान उसी शहर में होना चाहिए, जहां पैनल बनाया जा रहा है ।

  • बैंक के साथ वार्षिक क्रय संविदा करने के लिए, औषधि विक्रेता को 21 लाख रुपये की निष्पादन बैंक गारंटी या तो अनुसूचित बैंक द्वारा जारी 18 महीने की वैध बैंक गारंटी के रूप में या भारतीय रिजर्व बैंक, नई दिल्ली, पर देय डिमांड ड्राफ्ट के रूप में देनी होगी। निष्पादन गारंटी पर देय ब्याज, यदि कोई है, के लिए बैंक (क्षेत्रीय निदेशक, आर बी आई, नई दिल्ली) के विरुद्ध कोई दावा नहीं किया जाएगा।

निष्पादन बैंक गारंटी संविदा की वैधता तिथि से आगे छह महीने तक वैध रहेगी ।

  • बैंक ऐसे औषधि विक्रेताओं से आवेदन आमंत्रित करता है जो पैनल में शामिल होने के इच्छुक हैं । अन्य शर्तों और निबंधन वाले दस्तावेज़ों के साथ आवेदन फार्म भारतीय रिज़र्व बैंक, केन्द्रीय स्थापना अनुभाग, द्वितीय तल, 6, संसद मार्ग, नई दिल्ली से किसी भी कार्य दिवस को प्रातः 10 बजे से अपराह्न 4 बजे तक दिनांक 13 मई 2015 तक प्राप्त किये जा सकते हैं।

  • वे औषधि विक्रेता जो पात्रता मानदंड पूरा करते हैं और अन्य शर्तों तथा निबंधों पर सहमत होते हैं, निर्धारित फार्म में क्षेत्रीय निदेशक, भारतीय रिज़र्व बैंक, केन्द्रीय स्थापना अनुभाग, 6 संसद मार्ग, नई दिल्ली – 110001 को आवेदन करें । आवश्यक संलग्नकों के साथ विधिवत भरा हुआ आवेदन मुहरबंद लिफाफे में “दवाइयों की आपूर्ति हेतु औषधि विक्रेताओं के पैनल में शामिल होने के लिए आवेदन” शीर्षक के अंतर्गत 28 मई 2015 को अपराह्न 3 बजे तक प्राप्त हो जाना चाहिए ।

  • बैंक के पास अधिकार सुरक्षित है कि वह बिना कोई कारण बताए, प्राप्त किसी अथवा सभी आवेदनों को स्वीकार अथवा निरस्त कर सकता है ।

 
 
भारतीय रिज़र्व बैंक सभी अधिकार आरक्षित
आइई 5 और ऊपर के लिए 1024 x 768 रिजोल्यूशन में उत्कृष्ट अवलोकन